अस्पताल में एडमिट जाह्नवी कपूर, कई दिनों से थीं बीमार, करीबी ने बताया कैसा है हाल

4 1 24
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्ट्रेस को फूड पॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्ट्रेस की पिछले कुछ दिनों से ही हालत ठीक नहीं चल रही थी. सेहत में सुधार ना होता देख फैमिली को चिंता हुई तो तुरंत अस्पताल ले जाया गया. एक्ट्रेस के करीबियों ने इंडिया टुडे से इसकी पुष्टि की है.

सोर्स ने बताया किवो पिछले कई दिनों सेबहुत कमजोर महसूस कर रही थीं. जिसके बादआज (गुरुवार) को उनकी हालत बिगड़ने के बाद उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया.बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब स्टेबल है और एक-दो दिन में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी.

अंबानी वेडिंग में झूमीं जाह्नवी

जाह्नवी हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का हिस्सा बनी थीं. वो बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग हाथ में हाथ डाले एंट्री लेती दिखी थीं. एक्ट्रेस यहां खूब मस्ती और डांस करती दिखी थीं. जाह्नवी और राधिका अच्छे दोस्त हैं, इस शादी में वो परिवार की तरह शामिल हुईं. एक्ट्रेस परफॉर्मेंस भी दी थी. एक पोस्ट शेयर कर जाह्नवी ने बताया था कि उन्हें डांस करने के लिए अपने लहंगे के कैन कैन को भी काट कर निकालना पड़ा था. इसमें उनका साथ उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया था.

Advertisement

उलझ का ट्रेलर जारी

वर्क फ्रंट की बात करें तो, जाह्नवी की हाल ही में उलझ फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था. ट्रेलर फैंस को पसंद आया. एक्ट्रेस के काम को भी काफी सराहा जा रहा है. उलझ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है, फिल्म में जाह्नवी को एकदम अलग अवतार और अंदाज में देखा जा सकता है.

फिल्म में जाह्नवी एक युवा डिप्टी हाई कमिश्नर सुहाना भाटिया का किरदार निभा रही हैं, जिनसे उनके साथ काम करने वाला हर शख्स नफरत करता है. उसपर नेपोटिज्म की मदद से बड़ी पोजिशन पाने का इल्जाम लगाया जाता है. उनके साथी समझते हैं कि वो इस पोजिशन को पाने के लायक नहीं है. उसके साथ खराब व्यवहार होता है.

उलझ 2 अगस्त को रिलीज होगी, फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग और आदिल हुसैन भी अहम रोल में होंगे. जाह्नवी के खाते में इसके अलावा दो और बड़ी फिल्में हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा: पार्ट 1 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी शामिल है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now